शिव विधायक मानवेन्द्रसिंह बाड़मेर दौरे पर, कल ज़िला मुख्यालय पर करेगे जनसुनवाई 

सीमावर्ती क्षेत्रों का दौरा करने के साथ ही भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के दौरे में साथ रहेगे 
बाड़मेर
शिव विधायक मानवेन्द्रसिंह रविवार को सात दिवसीय दौरे पर बाड़मेर आ रहे है। इस दौरान सीमावर्ती गांवों का दौरा करने के साथ 12-13 अगस्त को बाड़मेर में प्रस्तावित भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी एवं मंत्रीसमूह के दौरे में साथ रहेगंे।
यह जानकारी देते हुए शिव विधायक के निजी सचिव रामसिंह ने बताया कि रविवार से शुरू हो रहे सात दिवसीय दौरे के पहले दिन जिला मुख्यालय पर लोगों सेे मुलाकार कर जनसुनवाई करेगें। इसके अगले दिन गडरा खण्ड के प्रधानाध्यापक वाक्पीठ कार्यक्रम राउप्रावि चारणों की ढाणी बालेबा में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेगें। इसी दिन पंचायत समिति गुड़ामालाणी की ग्राम पंचायत लोलावा में मंदिर प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होगें। दौरे के अगले दिन 9 अगस्त को गुड़ामालाणी के भाखरपुरा ग्राम पंचायत की मंदिर प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के बाद गुड़ामालाणी क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेगें। इसके अगले दिन 10 अगस्त को मुख्यमंत्री स्वावलंबन योजना के अंर्तगत ग्राम पंचायत ढोक की घोनिया गांव में निर्मित नाड़ी का लोकापर्ण करेगें। इसी दिन राउमावि भोजारिया के क्रमोन्नत विधायक का लोकापर्ण करने के बाद जनसुनवाई में भाग लेगें। इसी दिन दोपहर 3 बजे मते का तला गांव में क्रमोन्नत विधायक का लोकापर्ण एवं जनसुनवाई कार्यक्रम में शिरकत करेगें। 11 अगस्त को निम्बला गांव में माध्यमिक शिक्षा के खेलकुद प्रतियोगिताओं के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेगें एवं इसी दिन कई सामाजिक कार्यक्रमों भाग लेगें। 
रामसिंह ने बताया कि दौरे के अगले दो दिन 12 एवं 13 अगस्त को विधायक जिला मुख्यालय पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी एवं मंत्रीसमूह के दौरे में उनके साथ रहेगंे। इस दौरान मंत्री समूह के साथ क्षेत्र की पेयजल, बिजली, चिकित्सा एवं अन्य कई मुद्दों पर चर्चा कर उनके समाधान के लिए चर्चा करेगें। इसके बाद 14 अगस्त को बाड़मेर मुख्यालय पर जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ मुलाकात करेगें। वहीं 15 अगस्त को रामसर और गडरा मुख्यालय पर स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रमों में शामिल होगें।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top