बाड़मेर अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा
बाड़मेर
जिले के सिणधरी थानान्‍तर्गत पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रेलर पकड़कर लाखों रुपए की अवैध शराब बरामद की है। 
बाड़मेर पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिंगला के निर्देशन में पुलिस दल ने शुक्रवार रात कार्रवाई को अंजाम देते हुए सिणधरी थाना अन्‍तर्गत मेगा हाइवे पर सड़ा गांव के निकट एक ट्रेलर को पकड़ा. ट्रक की तलाशी लिए जाने पर उसमे भारी मात्रा में अवैध शराब भरी पाई गई। 
कब्‍जे में लिए गए शराब से भरे ट्रक को सिणधरी थाना लाया जा कर देर रात से ही अवैध शराब के कार्टून खाली की गिनती जारी है. पुलिस ने ट्रेलर में अलग-अलग ब्रांड की शराब के 852 कार्टून बरामद किए. बरामद शराब की बाजार कीमत लाखों रुपए बताई है। 
पुलिस ने इस कार्रवाई में तीन आरोपितों को भी हिरासत में लिया है, जिनके नाम रणजीत सिंह पुत्र सुरेन्द्रसिंह जाति जमीदारा जाट उम्र 24 वर्ष निवासी जड़ताली पुलिस थाना धीलोन, जगवीरसिंह पुत्र किकर सिंह उम्र 52 साल निवासी केसर सिंघवाला दयालपुर जिला भटिंडा पंजाब व निर्मल सिंह पुत्र नन्दसिंह उम्र 72 साल निवासी केसर सिंघवाला दयालपुर जिला भटिंडा पंजाब बताए गए है। 
उधर, इस कार्रवाई को अंजाम देने को लेकर पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिंगला के निर्देशन में गठित दल में स्पेशल टीम के कांस्टेबल ओमप्रकाश और सिणधरी थानाधिकारी रामनिवास विश्नोई, आरजीटी थानाधिकारी राजेश कुमार सहित पुलिस टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर सफलता प्राप्‍त की। पुलिस के अनुसार अवैध शराब की यह खेप सम्‍भवत: इस रास्‍ते पार हो कर गुजरात में आपूर्ति की जानी थी। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top